नाफेड का हिंदुस्तान पेट्रोलियम से बायोफ्यूल के सह-उत्पादों एवं फीडस्टॉक के लिए हुआ एमओयू

राष्ट्रीय कृषि सहकारी संस्था नाफेड ने सरकारी तेल मार्केटिंग कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) से एमओयू (मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैडिंग) किया है। बायोफ्यूल प्रोजेक्ट्स के सह-उत्पादों की मार्केटिंग और फीडस्टॉक की सप्लाई के लिए यह समझौता किया गया है।

नाफेड के एमडी राजबीर सिंह (बीच में) की मौजूदगी में एमओयू दस्तावेज की अदला-बदली करते नाफेड और एचपीसीएल के अधिकारी।

राष्ट्रीय कृषि सहकारी संस्था नाफेड ने सरकारी तेल मार्केटिंग कंपनी हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) से एमओयू (मेमोरेंडम ऑफ अंडरस्टैडिंग) किया है। बायोफ्यूल प्रोजेक्ट्स के सह-उत्पादों की मार्केटिंग और फीडस्टॉक की सप्लाई के लिए यह समझौता किया गया है। इस समझौता ज्ञापन पर नाफेड के एमडी राजबीर सिंह की मौजूदगी में एचपीसीएल और नाफेड के अधिकारियों ने हस्ताक्षर किए।

नाफेड ने इस एमओयू की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। एक ट्वीट कर नाफेड ने बताया है कि नाफेड के कार्यकारी निदेशक और एचपीसीएल के सीजीएम (बायोफ्यूल्स) ने फीडस्टॉक की सोर्सिंग और अंतिम उत्पादों की मार्केटिंग में सहायता के लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं। ट्वीट में इस मौके की तस्वीर भी साझा की गई है। मंगलवार को नई दिल्ली स्थित नाफेड मुख्यालय में हुए एमओयू के इस मौके पर दोनों पक्षों के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा नाफेड के एमडी भी मौजूद थे।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है, “शानदार, यह आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के लिए एक समग्र समाधान प्रदान करेगा।”